नवोदय विद्यालय की कक्षा 6वी में प्रवेश हेतु ऑनलाइन आवेदन शुरू आवेदन ऑनलाइन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर

 कलेक्टर एवं जवाहर नवोदय विद्यालय श्योपुर के चेयरमैन श्री राकेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में जवाहर नवोदय विद्यालय श्योपुर की कक्षा 6वी में प्रवेश लेने हेतु ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसके अंतर्गत दस्तावेजो की आवश्यक के अनुरूप आवेदन करते समय वेबसाइट पर अपलोड किए जाएँगे। ऑनलाइन आवेदन प्रमाण पत्र जो कि आवेदक एंव परिजन के हस्ताक्षर सहित अध्ययनरत विद्यालय के संस्था प्रधान से प्रमाणित होना अनिवार्य है।

    प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय श्योपुर श्री केके कटियार ने बताया कि विद्यालय के कक्षा 6वी में प्रवेश लेने के लिए वेबसाइट पर आवेदन अपलोड करते समय आवेदक की फोटो, आवेदक के हस्ताक्षर, परिजन के हस्ताक्षर, आवेदक की शैक्षणिक योग्यता के अनुसार, आवेदक वर्तमान सत्र 2020 -21 में जिले की किसी भी सरकारी अथवा सरकारी मान्यता प्राप्त विद्यालय की कक्षा 5 में अध्ययनरत होना चाहिए। आवेदन करते समय आवेदक की जन्म तिथि 01-05-2008 से 30-04-2012 (दोनों तिथियाँ भी शामिल रहेगी। जवाहर नवोदय विद्यालय श्योपुर में आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2020 निर्धारित की गई है।
    जवाहर नवोदय विद्यालय की कक्षा 6वी में प्रवेश लेने वाले छात्रो के आवेदन पर से परीक्षा 10 अप्रैल 2021 समय 11.30 बजे से ली जावेगी। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए www-navodaya-gov-in पर अपलोड करे। जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6वी में प्रवेश हेतु आवेदन करने के लिए विद्यालय के श्री योगेन्द्र सिहं जादौन मो.न. 9691724553 पर संपर्क किया जा सकता है।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दतिया में निकली मां पीतांबरा की रथयात्रा

    धर्म मय हुई दतिया ,  पुरी की तर्ज पर निकली माई  की रथ यात्रा  में उमड़े भक्त ग्वालियर टाइम्स  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,पूर्व मुख्यमं...